गुलशन की सच्ची और दिल से, THE REAL LOVE STORY IN HEART

गुलशन की सच्ची और दिल से THE REAL LOVE STORY IN हार्ट, यह हार्ट टचिंग लव स्टोरी आपकी जहाँ में उतर जाएगी। यह लव स्टोरी इन हिंदी बेहद इंस्ट्रस्टिंग है।  यह गुलशन के कालेज टाइम की है।  जिसे एक कालेज की लड़की से प्यार हो जाता है। और वह उसको पाने के लिए क्या क्या नहीं करता है। 
                                                   प्यार है तो दुनिया है 
                                     यही तो आशिको का दिल कहता है 

आशिक का जूनून भी अजीब होता है। यह मेरे शब्द ही नहीं बल्कि दुनिया मानती है। आशिकी तो दुनिया को हिला कर रख देती है।  कुछ भी कर गुजरती है। आशिक बिना प्यार के रह नहीं पता है।  

                                                  खुदा भी सर झुका लेता है 
                                           जब आशिकी परवान चढ़ती है 

गुलशन की सच्ची और दिल से, THE REAL LOVE STORY IN HEART


वही कुछ लोग आलोचना भी करते है। इसके बावजूद आशिको को कोई परवाह नहीं होता है।  उन्हें सिर्फ प्यार से मतलब होता है कहा जाता है आशिकों के दिल में भगवान् बसते है। यदि सच्चा आशिक हो।  ऐसे में इस लव स्टोरी हिंदी को पढ़िए और शेयर जरूर karein । 

THE REAL LOVE STORY IN HEART in hindi -  

मोहब्बत की सच्ची प्रेम कथा दी रियल लव स्टोरी इन हर्ट, दोस्तों यह एक सच्ची प्रेम कथा है! जो कि ae मेरे छोटे भाई गुलशन की सच्ची और दिल से की गई !


मोहब्बत की कहानी है! मेरा छोटा भाई कॉलेज में पढ़ता था उस टाइम से ही vo  सेजल नाम की लड़की से प्यार करता था! और सेजल भी उसे पसंद करती थी! लेकिन गुलशन कभी उससे कहा नहीं की सेजल मैं तुमसे प्यार करता हूं! 

सिर्फ डर की वजह से नहीं कहा कि कहीं सेजल उससे नफरत न करने लगे और एक दिन सेजल ने खुद ही कह दिया कि गुलशन मैं तुमसे प्यार करती हूं! और गुलशन ने उसे बोल दिया मैं भी तुमसे काफी टाइम से प्यार करता हूं! 

Heart Touching Love Stories -


लेकिन कभी मेरी हिम्मत ही नहीं हुई कि मैं तुमसे कह दूं  लेकिन आज मैं तुमसे कहता हूं! की मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं! और गुलशन उससे बेइंतहा मोहब्बत करने लगा! उसकी खुशी में उसकी खुशी रहती थी उसके लिए चाहे जो करना पड़े vo कभी पीछे नहीं हटता था! 

और उसकी एक झलक देखने के लिए vo हमेशा बेताब रहता था!♡♡♡LOVE LINE♡♡♡》 तेरी छोटी छोटी बात तेरी हर एक मुलाकात तड़पाए मुझको लम्हा लम्हा सारी रात♡♡♡》 उसकी छोटी-छोटी बातों का खयाल रखता था 


खुद प्रॉब्लम में रहकर भी उसकी प्रॉब्लम को सॉल्व करता था! हर तरह से उसके साथ खड़ा रहता था! उसे खुश करने के लिए वह अपनी पॉकेट मनी बचा कर उसे गिफ्ट दिया करता था! वह उसके प्यार में इतना दीवाना हो गया था! कि उसके शिवा उसे कुछ दिखता ही नहीं था! 

उसे एक बार देखने के लिए बारिशों में भीग के जाना और उसे देखना उसकी दिन भर की ड्यूटी रहती थी! उसे कोई कुछ कह देता था! तो वह लड़ जाता था! और अपनी जान की बाजी लगा देता था! 


लेकिन दोस्तों उस लड़की ने उसके साथ ऐसी बेवफाई की वह इसे सदमे से बाहर नहीं निकल पाया♡♡♡SAD LOVE LINES  बेवफा तेरा मासूम चेहरा भूल जाने के काबिल नहीं है! 

♡♡♡》 आज भी इस कारण को नहीं जान पाया कि उससे क्या गलती हुई! जिसकी इतनी बड़ी सजा मिली कल जो लड़की उससे इतना प्यार करती थी! 

आज उससे न जाने कितनी नफरत करती है! वही लड़की गुलशन को छोड़कर किसी और से प्यार करती है! जिस लड़की के लिए गुलशन जीता मरता था! 

THE REAL LOVE STORY IN HEART in hindi-

आज उसी लड़की ने उसे जिंदा लाश बनाकर छोड़ दिया और किसी और के साथ सपने सजाने लगी और उसके सपनों की दुनिया को उजाड़ कर चली गई!


 ♡♡♡SAD LOVE LINES दिल के टुकडे टुकडे करके मुस्कुराके चल दिए जाते जाते ये तो बता जा हम जिएंगे किसके लिए ♡♡♡》 दोस्तों अगर आपको हमारी स्टोरी पसंद आती है! और उसके बारे में अपनी कुछ राय देना चाहते हैं!  तो आप हमारे कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं!!!             
गुलशन की सच्ची और दिल से, THE REAL LOVE STORY IN HEART गुलशन की सच्ची और दिल से, THE REAL LOVE STORY IN HEART Reviewed by Electric, technical on 1/10/2018 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Translate in any county

Blogger द्वारा संचालित.