heart touching dosti story sachi mitrata short story in hindi

heart touching dosti story sachi mitrata short story in हिंदी बेहद भावबिभोर करने वाली स्टोरी है। sacha mitra story in hindi with मोरल पर आधारित स्टोरी है। यह हिंदी लव स्टोरी काफी पसंद आयेगी .


आपको इसमें दोस्ती और लव दोनों की झलक देखने को मिलेगी। साथ ही यह हिंदी दोस्ती सच्ची लव स्टोरी में आपको बहुत कुछ सिखने को मिलेगी। ऐसे में आप इसे जरूर पढ़े। और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें।

 
                                    heart touching dosti story sachi mitrata short story in hindi



दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं कि दोस्ती क्या होती है ! दोस्ती एक इबादत होती है ! और दोस्ती होती कैसे हैं or what is mean best freindship !जब हम चलना शुरू करते हैं तभी हमारे दोस्त बनते हैं 


इसकी शुरुआत कॉलेज मार्केटिंग एनी प्लेस जिस इंसान का जिस भी इंसान से दिल लग जाए ! बस वो इंसान दिल को छु जाना चाहिये ! बस वहीं से दोस्ती कि शुरुआत होती है ! दोस्त कितना नायब साथी कोई भी नहीं होता है ! 

dosti story sachi mitrata short story in hindi -


दोस्त से हम आपनी हर बात शेयर करते हैं ! और उसे आपने छोटे भाई की तरह उसे प्यार करते हैं ! आपनी छोटी से लेकर बड़ी खुशियों में शामिल करते हैं ! उसे कोई प्रॉब्लम होती है तो हम आँधी रात को उसके पास जाते है ! और हम उसकी प्रॉब्लम को सॉल्व करते हैं ! 


और उसकी खुशीयो का ख्याल रखते हैं ! ऐसा नहीं हम लोग ही उसके लिए करते है ! वो भी हमारे लिए करता है! ♡♡♡दोस्तों इस जबाने को क्या हो गया जिसको चाहा वहीं बेवफा हो गया♡♡♡》


दोस्तों अगर वहीं दोस्त हमें धोखा दे देता है तो ऐसा लगता है कि जैसे कोई आसमान पे चढ़ा कर नीचे की तरफ धक्का दे दे ! और यही होता है जो अपने करीबी दोस्त होते हैं ! और वह धोखा दे देते हैं ! 

दोस्तों धोखा अनेको प्रकार के होते हैं- 

जैसे कि प्यार में धोखा जैसे आपके प्यार को छीन लेना उसे ही धोखा कहते हैं ! उसमे गलती दोस्त की भी रहती है ! और हमारे प्यार की भी रहती है ! फिर हम यही सोचते हैं ! कि हमारे प्यार में कौन सी कमी रह गई ! जो कि मुझ को छोड़कर उसकी हो गई ! 


एक बार मुझसे कह दी होती तो मैं खुद ही उसके रास्ते से हॉट जाता ! और वो प्यार प्यार कह के मेरे जज्बात और मेरी फिलिंग के साथ खेलती रही ! आख़िर में मुझ को छोड़कर मेरे दोस्त के साथ चली जाती है !

sacchi mitrta for girl in hindi-

और वो दोस्त एक बार भी नहीं सोचता ! कि जिसको भाई की तरह माना उसने मेरे पीठ पीछे वार कर दिया ! दोस्तों प्यार बहुत ही खुश नसीब वालों को ही मिलता है आप तो जानते होंगे कि ! 
प्यार का शब्द ही अधूरा है तो पूरा कहां से होगा ! 

अगर प्यार सच्चा हो तो दोस्त फ्रॉड मिल जाते हैं ! अगर दोस्त सच्चा हो तो प्यार फ्रॉड मिल जाता है ! इसीलिए तो दुनिया में कुछ भी करना बहुत आसान है ! लेकिन किसी के ऊपर विश्वास करना बहुत ही कठिन है!


क्योंकि जब विश्वास टूटता है !तो इंसान टूट जाता है!

heart touching dosti story sachi mitrata short story in hindi heart touching dosti story sachi mitrata short story in hindi Reviewed by Electric, technical on 1/16/2018 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Translate in any county

Blogger द्वारा संचालित.