LADKI SE DOSTI KARNE KE LIYE TO KYA KARNA HOGA

dosti image lovesove

LADKI SE DOSTI  KARNE KE LIYE tips-

अगर लड़की से दोस्ती करना तो हमें क्या करना होगा। और यदि लड़की अनजान हो तो ऐसी लड़की से दोस्ती कैसे करें। या फिर लड़की को इम्प्रेस करने के लिए हमें क्या करना होगा। आज हम इन सब सवालो का जवाब आपको देंगे। जिसके बाद आप किसी भी लड़की को आसानी से अपना दोस्त बना सकते है।

ladki se dosti kaise kare hindi में


यदि आप ऐसे लड़के है जिसके पास आज भी कोई गिलफ्रेंड नहीं है। और आपको यह भी लगता है की अब न ही बन पायेगी तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ने के बाद आपके अंदर कॉन्फिडेंस जरूर आएगा। किसी भी लड़की से दोस्ती करने से पहले आप इन बातों का जरूर ध्यान दें।
  • आप लड़की से बात करते समय बुल्कुल भी घबराएं नहीं 
  • जब भी आप बात करें तो उससे कुछ इंट्रेस्टिंग बात से शुरुवात करें
  • लड़की को ऐसे लड़के बहुत पसंद आते है जो हेल्पफुल होते है। 
  • आप अपने प्रति हीन भावना न रखें। खुलकर बात करें।
  • आप किसी भी लड़की को अचानक दोस्ती का पोर्पोसल न दें।
  • आप उससे जुड़ें रहने के लिए कुछ ऐसा सुझाव दें 
  • जिससे लड़की को आपकी जरुरत महसूस हो।
  • अगर लड़की बात के दौरान इंट्रेस्टेड दिखें तो उससे सोशल मिडिया कांटेक्ट मांग सकते है।
  • लड़की से बात करने से पहले आप किसी भी प्रकार का नशे का सेवन न करें
  • नहीं तो आपका काम बिगड़ सकता है।

ladki se kaise baat kare in hindi

ऊपर दिए गए कुछ सुझाव जो आपको लड़की से बात करने से पहले ध्यान रखना जरुरी है। इसके अल्वा कुछ और पहलु है जिस पर बात करना जरुरी है।  लड़की हो या फिर लड़का, दोस्ती आपसे तभी करना चाहेगा जब आपके अंदर कुछ कॉलिटीज़ हो। या फिर उस लड़की को यह फील होना चाहिए यह लड़का हमारा किसी विशेष क्षेत्र में मदत कर सकता है। जो शायद ही कोई कर पाए। ऐसी दशा में लड़की से दोस्ती करने के लिए जरूर तैयार हो जाएगी। 

दोस्ती ही नहीं शायद प्यार का नाटक कर बैठें। दोस्तों यह दुनिया का सबसे बड़ा सत्य है, यदि आपके बाजुओं में ताकत है। तो आपके पास दोस्तों की कमी नहीं रहेगी। अगर आप दुनिया के असफल व्यक्ति है तो दोस्ती की बात तो दूर है, आपसे बात करना भी कोई पसंद नहीं करेगा।

friendship ke liye ladki se kaise baat karen  

friendship ke liye ladki se kaise baat karen  यह बात हमने आप से कर ली है। लेकिन अब आपको लड़कियों से दोस्ती करने के लिए कुछ विशेष टिप्स देंगे। यदि लड़की आपको जानती पहचानती है तो उससे कृपया करके कुछ ऐसा झूट न बोले जिसे जानने के बाद आपसे ब्रेकअप कर लें। 

यदि लड़की आपको सिर्फ आपके ऑफिस से लेकर कॉलेज तक जानती है तो आप उसे कुछ ऐसा लॉलीपॉप दे सकते है जिससे वो लड़की आपकी तरफ आकर्षित हो सके। दोस्तों यदि आपके मन में कोई सवाल है तो कमेंट में जरूर पूछें मैं आपका रिप्लाई जरूर दूंगा। धन्यबाद 
LADKI SE DOSTI KARNE KE LIYE TO KYA KARNA HOGA LADKI SE DOSTI KARNE KE LIYE TO KYA KARNA HOGA Reviewed by Electric, technical on January 20, 2018 Rating: 5

1 comment:

  1. इस वेबसाइट पर आपके कमेंट का जवाब मात्र 26 मिनट में मिल जाते है। ऐसे में आपने सवाल जरूर पूछें

    ReplyDelete

Translate in any county

Powered by Blogger.