sad love story hindi short sad love story in hindi sad love stories that will make you cry

sad love story hindi short sad love story in hindi sad love stories that will make you cry


रोने की सजा है ना रुलाने की सजा हैऐ तो दर्द "मोहब्बत" निभाने की सजा है हंसते हैं तो निकल आते हैं आंखों से आंसू ऐ उस शख्स से दिल लगाने की सजा है"


प्यार एक लोग नहीं करते हैं ! प्यार तो सभी करते हैं ! लेकिन प्यार के लिए कोई जीता है ! तो कोई मरता है ! प्यार शब्द ही दर्द से जुड़ा होता है ! तभी तो कहते हैं ! जख्मों से भरे दिल को ही दर्दे दिल कहते हैं ! प्यार करने वाले का दर्द सिर्फ वही समझ सकता है ! जो कि इस दुनिया में किसी ना किसी से प्यार किया होगा वही ही एक आशिक की की फिलिंग को समझ सकता है ! 

दोस्तों प्यार की दो क्वॉलिटी होती है ! "दीवानापन" और "दीवानगी" इन दोनों में ज्यादा अंतर तो नहीं होता है लेकिन जो भी अंतर होता है ! एक जनरल डिफरेंट होता है ! ♡♡1TH POINT♡♡》" तुम तो दिल में उतर कर जान दिल ले ली करके प्यार तुम हम पे यह एहसान कर दी" "दीवानापन" वह होता है ! जो कि अपने प्यार को साधारण तरीके से निभाते हैं ! और अपनी लव लाइफ को जीते हैं ! हर छोटी-छोटी खुशियों से अपना घर सजाते हैं ! और अपने सपने को साकार करते हैं ! 

छोटी प्रॉब्लम हो या बड़ी प्रॉब्लम हो वो आपस में एक दूसरे से शेयर करते हैं ! और मिलकर सॉल्व करते हैं ! और लव लाइफ को आगे बढ़ाते हैं ! ♡♡2th♡♡》" तुम्हारे संग खींची हुई फोटो को फाड़ देंगे अगर आई बरात तो डोली में गोली मार देंगे" "दीवानगी" वह है जिसको जन्म ही "मोहब्बत" देती है किसी भी बात के प्रति अगर हमारे अंदर दीवानगी है तो हम उस मुकाम को पा लेते हैं ! "दीवानगी" अगर "मोहब्बत" के लिए हो तो प्यार में किसी को अपनी "मोहब्बत" के लिए रोना नहीं पड़ेगा और वो अपनी मोहब्बत को हासिल कर ले जाएगा दोस्तों दीवानगी एक ऐसी पावर होती है ! जिस व्यक्ति के भी अंदर आ जाती है ! 

उस व्यक्ति के अंदर डर या किसी भी बात की हिचक नहीं रहती है ! उन्हें सिर्फ एक ही बात का नशा और जुनून रहता है ! सिर्फ उनकी मंजिल का दीवानगी दोस्ती की हो या प्यार की हो वो सिर्फ दीवानगी ही होती है ! दीवानगी में आप किसी भी हद को किसी भी सीमा को पर कर सकते हैं ! बस उस मंजिल के लिए दिल से लगन होनी चाहिए दोस्तों दीवानगी की एक अजीब ही दास्तान होती है ! 

दीवानगी वाले व्यक्ति अगर प्यार करते हैं ! तो उसकी औकात से ज्यादा और अगर नफरत करते हैं ! तो भी उसकी औकात से ज्यादा किसी व्यक्ति लिए कुछ करने के लिए सोच की जरूरत नहीं सिर्फ दीवानगी की जरूरत होती है ! दोस्तों अगर आपको इस लव लाइन के बारे में कुछ थॉट्स देना हो तो आप हमारे कमेंट बॉक्स में कमेंट्स कर सकते हैं!!!
 sad love story hindi

short sad love story in hindi
sad love story bengali
sad love stories that will make you cry

true sad love stories
sad stories about love and death
sad love story video
sad love story in marathi
sad love story hindi short sad love story in hindi sad love stories that will make you cry  sad love story hindi  short sad love story in hindi   sad love stories that will make you cry Reviewed by Electric, technical on January 13, 2018 Rating: 5

5 comments:

Translate in any county

Powered by Blogger.