very heart touching sad quotes in hindi LOVESOV IN QUITES LOVE STORY




नमस्कार दोस्तों LOVESOV मै आपका स्वागत और अभिनंदन है ! दोस्तों आज हम आपको very heart touching sad quotes in hindi बताने जा रहे हैं ! दोस्तों आप भी इस लव स्टोरी को पढ़ेंगे तो आप भी सोचेंगे कि क्या प्यार किया है ! एक मेरे दोस्त का दोस्त था उसका नाम विकी था और वह बहुत ही गरीब था और दोस्तों वह लावारिस था! उसका इस दुनिया में कोई नहीं था सिर्फ हम दोस्तों  के सहारे रहता था! हम सब मिलकर उसकी काफी  हेल्प किया करते थे! और साथ में ही काफी टाइम बिताया करते थे! 

जिसमें हंसी-मजाक दोस्ती यारी होती थी दोस्तों एक बार वह कहीं जा रहा था! उसने एक लड़की देखी जो कि नकाब पोस मे थी और उसे देखता ही वह ठहर सा गया और उसे ऐसा लगा जैसे उसकी दुनिया ही रुक गई हो और उस लड़की को देखता ही रह गया और vo लड़की अपने कॉलेज जा रही थी! और vo भी उसके पीछे पीछे चल दिया और उसको ना जाने कौन सी दीवानगी छा गई कि उसे देखने के लिए मिलो पैदल उसके कॉलेज तक जाता था! 

सिर्फ उसे एक बार देखने के लिए दोस्तों पर डे उसका यही काम रहता था! देखते देखते ही उसे वह बेइंतहा मोहब्बत करने लगा और उसने उसे कभी कुछ नहीं कहा और ना ही उसे प्रपोज किया तो हम दोस्तों ने उसे काफी साहस और हिम्मत दी तब जाकर उसने अपने प्यार का इजहार किया और बोला उस लड़की से कि मैं तुमसे प्यार करता हूं ! लेकिन उस लड़की ने उसका लब प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया और बोली कि बिना देखें ही तुम मुझसे प्यार करने लगे तो उस लड़के ने कहा कि मेरा प्यार तुम्हारी आंखों से शुरु होकर मेरे दिल तक पहुंचा है! और मैं तुम्हें अपनी जान से ज्यादा प्यार करता हूं! 

तो लड़की ने कहा कि मेरी सच्चाई जान जाओगे तो तुम मुझसे प्यार नहीं करोगे सिर्फ नफरत करोगे तुमने कभी ae जानने की कोशिश की मैं चेहरे पर नकाब kyu लगाती हूं तो लड़के ने कहा कि मैंने तुम्हारे  दिल से प्यार किया हूं तुम्हारे नकाब से नहीं तो लड़की इस बात से बहुत खुश हुई तो उस लड़की ने अपना नकाब हटा कर उस लड़के को अपना चेहरा दिखाया उसका चेहरा जला हुआ था! लड़का उसे देखते ही है ! हैरान सा हो गया तो लड़की ने कहा यही कारण था! जो कि मैं तुम्हारा लव प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया तो लड़का कुछ देर चुप था! उसके बाद लड़का बोला कि मैं तुम्हारे चेहरे से नहीं प्यार किया है ! 

मैं तो सिर्फ तुम्हारे दिल से प्यार किया और हमेशा करता रहूंगा क्या तुम मुझसे प्यार करती हो तो लड़की ने कहा कि मैं भी तुमसे प्यार करती हूं ! उसके बाद लड़के ने काफी मेहनत की एक-एक पैसा बचाया उसके चेहरे की सर्जरी के लिए लेकिन उतना पैसा हो नहीं पाया उसके बाद ही लड़के ने अपनी एक किडनी बेचकर उस लड़की की चेहरे की सर्जरी करवाई इतना दुख दर्द साह कर उस लड़के ने उसके लिए इतना सब कुछ किया आज vo दोनों अपने प्यार की लाइफ में बहुत खुश है ! दोस्तों अगर आपको हमारी स्टोरी के बारे में कुछ कहना है तो आप हमारे कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं!!!


very heart touching sad quotes in hindi LOVESOV IN QUITES LOVE STORY very heart touching sad quotes in hindi   LOVESOV IN QUITES LOVE STORY Reviewed by Electric, technical on January 12, 2018 Rating: 5

2 comments:

Translate in any county

Powered by Blogger.