एक तरफा प्यार की दर्दनाक लव स्टोरी | Emotional Love Story in Hindi

Emotional Love Story in Hindi || Sad story in hindi || Heart touching emotional story in hindi

Emotional Hindi love story: जब हम किसी को बेझिझक और बिना डरे किसी से प्यार करते है। तो प्यार की डोर और भी मजबूत होने लगती है। कितना भी लोगो को बुरा लगे कुछ भी हो। लेकिन प्यार की सीमा अनंत होती होती कभी रूकती नहीं है और न ही कभी थकती है।

अमन भी प्रीति को टूटकर चाहता था। उसको बिना देखे रहना मुश्किल था। दोनों एक दूसरे से बात करते थे, मिलते थे। सुख दुःख में हेल्प करते थे। लेकिन इजहार करना बाकि था।

अमन को प्यार करते करते पांच साल बीत गए. लेकिन कभी भी प्रीति से इजहार नहीं कर पाया। यानि प्रीति को यह तक नहीं पता था। अमन उससे प्यार करता है. अमन के सब्र का बाध तब टूटा जब अमन को लगा, मेरा प्यार मेरा नहीं रहा। वह तो किसी और का है।

अमन और प्रीत की Emotional Hindi love story || Sad story in hindi

love story in hindi

Emotional Hindi love story: जब प्रीति की शादी तय हो गयी। तो अमन को कुछ नहीं समझ मे आ रहा था. वो मन ही मन सोच रहा था. आज पांच साल से अपने प्यार का इजहार तक नहीं कर पाए. और अब हम दोनों कभी एक नहीं हो पाएंगे।

इधर प्रीति अपने हमसफ़र को पाकर इतना खुश थी। उसका एक झलक पाना अमन के लिए मुश्किल हो गया था. आखिर कार अब प्रीति घर से निकलना छोड़ बंद कर दी थी.और अपने पति बलराम से हमेशा फोन पर चिपकी रहती।

यही नहीं प्रीति का सजना सवरना और उसके चेहरे की चमक दिन के दिन बढ़ती जा रही थी। इधर अमन अपने सच्चे प्यार के गम मे इतना टूट चूका था. मानव वो जिन्दा लाश बन गया है. अब करता ही क्या, सब कुछ तो खो चूका था. जब अमन ने हिम्मत जुटाकर प्रीति को बताने की कोशिश की.

तो प्रीति उसकी हर बात मज़ाक में ले रही थी. जब उसने अपनी सारी दास्तां सीरियस में सुनाया। तो प्रीति के होश उड़ गए, और फ़ौरन दूर रहने के लिए गुस्से में बोली. और अब धीरे धीरे शादी का दिन भी नजदीक आता जा रहा था.

शादी के दो दिन पहले अमन का कारनामा || Emotional love story in hindi

Sad story in hindi

इधर अमन की बेचैनी बढ़ चूका था। उन्होंने प्रीति से शादी के मात्र 2 दिन पहले भाग जाने का जिद करने लगा. लेकिन ऐसा होना कहा मुमकिन था. और उल्टा लड़की ने अपने परिवार वालो को बोल दिया। अब अमन के लिए एक झलक पाना मुश्किल हो गया था. आज प्रीति की शादी का दिन भी आ गया है.

इधर अमन गाँव छोड़कर बलराम के यहाँ पहुंच गया. वहां उन्होंने सब कुछ सच सच बताया। इसके बावजूद बलराम ने उसे धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। लेकिन अमन को यह बात समझ नहीं आयी. और उन्होंने वापस आकर शादी के दिन ही बलराम को मौत के मुँह में उतार दिया. अब प्रीति के घर वाले पूरी तरह से घबरा गए थे।

पुलिस आई , प्रीति से पूछताश करने करने लगी। प्रीति ने पुलिस को अमन के बारी में सब कुछ बताया। और पुलिस ने अमन को उठा लिया। और ठाणे लाया गया, तो अमन ने अपनी गुनाह काबुल कर ली। आज अमन जेल के चार दीवालों के बीच में बंद है।

आखिर ये कैसा प्यार की अपनी खुशियों के लिए किसी की खुशी छीन ली जाए। प्यार तो वो होता है जिसमें सब कुछ कुर्बान हो जाए।

Emotional love story in hindi- रियल लव स्टोरी इन हिंदी- ऐसे में आप किसी को दिल से चाहते है, तो उससे अपनी बात कहें। नाकि बदला लेने की कोशिश करें। ऐसे में अंजाम बुरा होता है। जैसे की अमन के साथ हुआ।

Leave a Comment