emotional love story in hindi - प्यार के दो पंछी

emotional love story in hindi- आज हम आप लोगो को एक ऐसी emotional love story सुनाने जा रहे है. जो आपके रूह से उतरकर पैरो तक आ सकती है. प्यार कौन नहीं करता है. प्यार ऐसा शब्द है जिसके बिना जिंदगी अधूरी रह जाती है. प्यार वो शब्द है जिसके आगे सागर की गहराई भी फीकी हो जाती है । यानि जिसका कोई भी मोल ना हो.

emotional love story in hindi

आज हम आपको अमन और प्रीत का सुनाने जा रहा हूं. जो एक दूसरे से डेली बात करते थे. एक दूसरे को हर रोज मिलते थे. लेकिन हाल वैसा ही था. जैसा की प्यार में हर आशिक का बन जाता है. अमन को प्यार करते करते पांच साल बीत गए. लेकिन कभी भी प्रीति से बोल नहीं पाया। यानि प्रीति को यह तक नहीं पता था की अमन उससे प्यार करता था.


(love story in hindi heart touching)- लेकिन एक से वक्त ऐसा भी आया. जब प्रीति के प्यार को बदनाम कर दिया था. यह कहानी कोई काल्पनिक नहीं है। बल्कि यह रियल स्टोरी पर आधारित है.  आपको बता दें की जब प्रीति की शादी तय हो गयी तो अमन को कुछ नहीं समझ मे आ रहा था. वो मन ही मन सोच रहा था. आज पांच साल से अपने प्यार का इजहार तक नहीं कर पाए. और अब हम दोनों कभी नहीं एक हो पाएंगे। इधर प्रीति अपने हमसफ़र को पाकर इतना खुश थी की उसे उसका एक झलक मिलना मुश्किल हो गया था. 

(emotional love story in hindi)- आखिर कार अब प्रीति घर से निकलना छोड़ दी थी. और अपने पति बलराम से हमेशा फोन पर चिपकी रहती यही नहीं प्रीति का सजना सवरना और उसके चेहरे की चमक दिनों के दिन बढ़ती जा रही थी। 
(emotional love story in hindi)- इधर अमन अपने सच्चे प्यार के गम मे इतना टूट चूका था. मानव वो जिन्दा लाश ही गया है. अब करता ही क्या सब कुछ तो खो चूका था. लेकिन अमन ने हिम्मत जुटाकर कोशिश की. लेकिन प्रीति उसकी हर बात मज़ाक में ले रही थी. 

(emotional love story in hindi)- जब उसने अपनी सारी दास्तां सुनाया तो प्रीति ने फ़ौरन दूर रहने के लिए शख्त हिदायत दी. और अब धीरे धीरे शादी का दिन भी नजदीक आता जा रहा था. इधर अमन की बेचैनी बढ़ चूका था उन्होंने शादी के मात्र 2 दिन पहले लड़की से साथ भाग जाने का जिद करने लगा. लेकिन ऐसा होना कहा मुमकिन था. और उल्टा लड़की ने अपने परिवार वालो को बोल दिया  अब अमन के लिए एक झलक पाना मुश्किल हो गया था. 

(emotional love story in hindi)- आज प्रीति की शादी का दिन भी आ गया है. इधर अमन गाँव छोड़कर बलराम के यहाँ पहुंच गया. वहां उन्होंने सब कुछ सच सच बताया। इसके बावजूद बलराम ने उसे धक्के मारकर बाहर निकल दिया। लेकिन अमन को यह बात राशि नहीं आयी. और उन्होंने वापस आकर शादी के दिन ही बलराम को मौत के मुँह में उतार दिया.
आपको यह कहानी कैसी लगी क्या आप भी वर्षो से अपने प्यार का इजहार नहीं कर प् रहे है। 
emotional love story in hindi - प्यार के दो पंछी emotional love story in hindi -  प्यार के दो पंछी Reviewed by Electric, technical on February 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Translate in any county

Powered by Blogger.