राज और प्रिया की LOVE STORY रुला कर रहेगी- really heart touching love story in hindi

really heart touching love story in hindi- यह कहानी है एक ऐसे लड़के की जो हर वक्त बस उस लड़की के बारे में सोचता रहता था। जिसे पाना उससे लिए मुमकिन नहीं था। ऐसा इसलिए  था की वह लड़की एक अफसर की बेटी थी। और लड़का एक गरीब किसान का बेटा था। दोनों का गाँव एक दूसरे से PASS था, पढ़ाई १०वी तक साथ हुयी थी।

really heart touching love story in hindi

sad pic of boy in love


लड़के का नाम राज था वह अपने दिनों में बेहद कुशल स्टूडेंट था। लेकिन पैसे के अभाव में उसे पढ़ाई छोड़कर गाँव में मजदूरी करने लगा। वहीँ प्रिया आज एक ऐसे मुकाम पर पहुंच चुकी थी की राज अपने आपको उसके सामने लाने में संकोच करता था। एक दिन ऐसे ही रास्ते में मुलकात हो जाती है। और राज हिम्मत जुटाकर प्रिया से अपने प्यार के बारे में कहता है कि प्रिया क्या आप मेरे प्यार को भूल चुकी है। आज भी उतना प्यार करता हूँ जितना की कॉलेज के दिनों में किया करता था।

really heart touching love story in hindi

sad love picture


इतना सुन प्रिया ने बोला वो हमारी नादानी थी आज मैं एक डॉक्टर बनने जा रही हूँ और आप एक मामूली किसान है। हमारा आपका कैसा कोई रिश्ता बन सकता है आप मुझसे रिश्ता बनाने की तो दूर, मेरे आस पास भी नजर मत आना। और इतने में मोबाइल निकालकर अपने बॉयफ्रेंड की फोटो दिखते हुए कहा। यह मेरा बॉयफ्रेंड है। जो तुमसे हर मामले में बेहद खूबसूरत और पैसावाला है। 

really heart touching love story in hindi

sad love story image in hindi


राज यह सब सुनकर दंग रह गया। और वही से धीरे धीरे अरमानो को अशुओ के जरिये उतारने लगा। अब उसे रोने के सिवा कुछ समझ में नहीं आ रहा था।  अब घर जाकर उसे भूलने की कोशिश करने लगा। लेकिन इतनी आसानी से प्यार को भूलना किसी के बस में नहीं होता है। और वही राज के साथ भी हुआ। इसके बावजूद वह सिर्फ प्रिया के खयालो में डूबा रहता था। और अब वह उसे पाने के लिए बड़ा बनने की ठान लिया था। और अपने को एक कमरे में बंदकरके यह देखने लगा। आखिर मैं क्या कर सकता हूँ। मैं किस फील्ड में अपने आपको सबसे बड़ा बना सकता हूँ।

really heart touching love story in hindi

relationship break up images


बहुत रिसर्च करने के बाद पाया की मैं एक टॉप क्लास का छात्र रहा हूँ और मैं इस फील्ड में मेहनत करके सफल हो सकता हूँ और फिर प्रिया हमारी जिंदगी भर के लिए जिंदगी बन जाएगी। आखिर में उसने आपने आपको असफल पाया। और इसी बीच प्रिया के शादी का कार्ड भी घर पर आ गया। यह देख राज पागल हो गया और खुदखुशी कर लिया।

really heart touching love story in hindi

दोस्तों क्या राज के द्वारा उठाया गया यह कदम प्रिया को कोई अफ़सोस दिला पायेगा। नहीं न , क्योकि उसकी जिंदगी तो बस ही गई। अगर कोई पछतावा करता है तो वो है माँ बाप। तो ऐसे में ऐसे कदम को उठाने से पहले १०० टाइम राज के बारे में जरूर सोचना। आपका कोई सवाल है तो कमेंट में जरूर बताये।
राज और प्रिया की LOVE STORY रुला कर रहेगी- really heart touching love story in hindi  राज और प्रिया की LOVE STORY रुला कर रहेगी- really heart touching love story in hindi Reviewed by LOVESOV on March 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Translate in any county

Powered by Blogger.