लड़का 30 का, लड़की 18 की, real love story in hindi,

Love story ऐसी लड़की की है जो लड़के के उम्र से काफी छोटी है , लड़के का उम्र 30 तो लड़की का उम्र 18 थी, दोनो एक दूसरे को  बचपन से जानते थे। एक दूसरे के काफी करीब भी रहते थे । 


real love story in hindi, lovesov.com



लड़का का नाम सुशील था शील उसे जी जान से चाहता था उम्र में छोटी होने के कारण कभी अपने प्यार को पर्पस करने की हिम्मत नही कर पाता था । उसी लगता उस लड़की को कभी भी अपनी फीलिंग नही बता पाएंगे । और न ही कभी उसे एक्सेप्ट करेगी । जहा भी जाता सिर्फ दुआ में उसे ही मांगता था।

सुशील ने कैसे किया उम्र में छोटी लड़की को purpose

  • 7 फरवरी का दिन था । लड़की यानी मोनिका वही मोबाइल खरीद कर आई ही थी तब तक उसके घर पहुच गया । तो लड़की बोली भैया जी क्या आप रिंगटोन सेट कर सकते हो । तो यह सेट करते समय उसका मोबाइल नो भी ले लिया। यह लड़की ने भी देखा। लेकिन उसका कोई bad रिएक्शन नही था। सुशील ने सोचा अब तो मैं आराम से अपनी बात कह पाऊंगा। क्योकि लड़की कभी अकेले में समय नही देती थी । 


  • 13 फरवरी के दिन साम को लगभग 8 बजे अचानक लड़का रास्ते मे मोनिका से मिला । बोलै में आपके लिए कुछ गिफ्ट लिया हु । क्या आप लोगी। तो लड़को वाकई shocked रह गयी। और बोली भैया में आपको ऐसा नही समझती थी । मुझे गिफ्ट नही चाहिए ।तो लड़का किसी तरह प्रयाश करके अपनी बात मनवाने की कोशिश किया।लेकिन उन्होंने उसका छोटा सा गिफ्ट लेने से मना कर दिया । सुशी ल गिफ्ट में एक पर्फ्यूम लिया था । अब वह पूरी तरह से डर गया ।


क्योकि लड़का उम्र में बड़ा भी था और उसका गांव में मां सम्मान भी था। उसे लगा इज्जत की खत्म हो गई । अब लड़की घर बोल देगी । तो उसने इस डर को छुपाने के लिए नशे का सहारा लिया । और उसके घर के पास से होते हुए गुजरा तो माहौल सही था। लड़के अंदर जान में जान आई। साथ ही कुछ कॉन्फिडेंस भी इम्प्रूव हुआ। और होना भी लाजमी था। उसे लगा अब दुबारा भी उससे कुछ बात हो सकती है ।वो कही न कही से मुझे like करती है।


दूसरे दिन की रोमांटिक लव स्टोरी 



सुबह का वक्त था। सुशील उठा और उसके घर गया । और कुछ समय बात उसे लड़की से बात करने का टाइम मिला तो उसने sorry बोला । और कहा , आपने किसी से शेयर तो नही की । 

लड़की, नही तो लेकिन अब मुझे ये सब नही करना है और नही दुबारा कभी ऐसा बोलना । नही तो सबसे बोल दूंगी ।यह सुनते लड़का हैरान रह गया, फिर भी उसने रिक्वेस्ट करके किसी तरह दोस्ती के राजी किया। 


कुछ समय तक ऐसे ही बात चलता रहा और अचानक सब कुछ बैंड हो गया। लड़का पूरी तरह से हैरान रहता था। आखिर कैसे उसे अपना बनाऊ । फिर से बच्च में कुछ बात स्टार्ट हुई तो लड़की बोलने लगी में आपके बचपन से भाई मानती हूं ।

लव स्टोरी भी बहन में जब बदली


सुशील ने बोला ठीक है , आप बहन ही बनकर मेरी लाइफ में रहो। एलकीं 10 15 दिन जाते जाते वो पूरी तरह से बोर हो गया और फिर अपना सारा कनेक्टिविटी समाप्त कर दिया। उसने खूब रोया । अब शुशील फैसला कर चुका था ऐसे रहने से अच्छा अकेले रहो। 

लड़की घबराई और बोली


कुछ दिन बाद लड़की शुशील के पास खुद आई और बोली आप इतना इग्नोर क्यों कर रहो हो ।यह सुनकर लड़का बोलै कहा , में कर रहा हु आप ही तय करती हो । फिर तुरंत फर से बात स्टार्ट हुई।


आज दोनो की ऐसी लव story है शायद ही किसी की है । दोनों एक दूसरे से काफी खुश है । है लड़के की सादी भी होने वाली है । अगर आप बोलो तो मैं स्क्रीन शॉट दे दूंगा बातचीत का, जिससे आपको भी एक आईडिया मिल जाएगा। यह एक रियल love स्टोरी है।



लड़का 30 का, लड़की 18 की, real love story in hindi, लड़का 30 का, लड़की 18 की, real love story in hindi, Reviewed by LOVESOV on July 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Translate in any county

Powered by Blogger.